Sarkari Job Mart

Sarkari Job Mart is a Online Government Job Portal

Sarkari Job Mart ( Hindi Blog Post )

Monday, March 25, 2019

सपना चौधरी :- अफवाह पर ध्यान न दे सच सामने आ ही जायेगा Sapna Chaudhary Latest News


#SapnaChaudhary #LatestNews 25th March 2019 @ 6:00 PM

सपना चौधरी को आप जानते हो....? आप सभी जानते हो के सपना चौधरी जो की सोशल मीडिया पे हमेशा छायी रहती है , लेकिन अपने किसी डांस को ले के, गाने को ले के, लेकिन इस बार माजरा यह है की सपना चौधरी किसी राजनितिक पार्टी मैं शामिल हो गयी हैं या होने वाली हैं और ऐसा अनुमान कुछ फोटोज के आधार पे लगाया जा रहा है, जहाँ चुनाव आने पर पार्टियां अपने खर्चों को रोक नहीं पाती वहीं चर्चो को भी खूब हवा देतीं हैं , आजकल सोशल मीडिया पे चर्चा हो रही कि वह कांग्रेस पार्टी मैं शामिल हो चुकी हैं ठीक उसके उलट यह भी चर्चा है के वोह बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं। 

जानिये पूरा सच, सिलसिलेवार बताते है आखिर माजरा क्या है…….?



अभी २ दिन पहले सपना चौधरी की एक तस्वीर कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी के साथ सोशल मीडिया पे वायरल हुई थी और बताया जा रहा था कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गई हैं। आज सुबह न्यूज़ मैं भी बताया गया और कुछ ऐसे फॉर्म भी दिखाए गएँ हैं के उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली है फॉर्म भरने की तारीख 23 मार्च 2019 है और इस सदस्यता फॉर्म में फोटो के साथ सपना चौधरी के हस्ताक्षर भी हैं | 



हालाँकि बाद में सपना चौधरी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया | यह खबर सपना चौधरी तक पहुंची तब उन्होंने रविवार को एक प्रेस वार्ता में यह बयान दिया कि वह ना तो अभी कांग्रेस में शामिल हुई हैं और ना ही उनकी ऐसी कोई योजना है। उन्होंने प्रियंका गांधी के साथ उनकी तस्वीर को लेकर बताया की वह तस्वीर तो काफी पुरानी है।और अब एक और नई तस्वीर सामने आयी है,और इस तस्वीर में सपना चौधरी हमारे देश की राजधानी दिल्ली के एक बीजेपी अध्यक्ष और मशहूर भोजपुरी गायक श्री मनोज तिवारी के साथ बैठी दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों को ले के लोगों मैं चर्चा है कि आखिर सपना चौधरी किस पार्टी को ज्वाइन कर रहीं हैं |



फिर उन्होंने दूसरी अफवाह की, वो कांग्रेस की जगह बीजेपी में चली गयी हैं इस पर उन्होंने कहा मैंने किसी भी पार्टी को जॉइन करने का या कोई इलेक्शन लड़ने का कोई मन नहीं बनाया है और मैं इन सब चक्करों मैं पड़ना भी नहीं चाहती और मैं ना ही किसी पार्टी के लिए प्रचार करने वाली हूँ । सपना ने कहा की सभी पार्टियां मेरे लिए बराबर हैं उन्होंने यह भी कहा हाँ मैं मनोज तिवारी जी के संपर्क मैं जरूर हूँ | वैसे आज मनोज तिवारी जी ने भी इंडिया टुडे न्यूज़ चॅनेल को कहा के बी जे पी के द्वार खुलें हैं सपना जी के लिए अगर उनके मन मैं कुछ ऐसा है तो | पत्रकारों से बातचीत मैं सपना चौधरी ने आखिर में कहा मैं जब भी ऐसा कुछ करुँगी तो मीडिया से कहाँ छुपने वाला है |

आपको पता है कोई भी राजनितिक पार्टी अगर किसी को कोई ऑफर पेश करती है तो उसके पीछे सबसे बड़ा कारण भारी संख्या में उसके फैन फॉलोइंग को अपनी तरफ करने का होता है | इसलिए हर कोई पार्टी किसी मशहूर व्यक्ति को अपनी पार्टी मैं लाने की कोशिश, खासकरके चुनाव के पहले जरूर करती है इस पूरी पोस्ट मैं सभी बातें न्यूज़ चैनलों के समीक्षा के आधार पर बताई गयी हैं अभी तक इन मामलों की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है |


आप सरकारी जॉब के लिए हमारी वेबसाइट पे भी विजिट कर सकतें हैं पसंद आये तो शेयर करना न भूलें




No comments:

Post a Comment